Jab We Met | एक प्रेरक कहानी




दोस्तों,
आप सभी को शाहीद कपूर और करीना कपूर की '' Jab We Met ''यह movie तो पता ही होगी।  वहां के गाने भी आप कभी कभी सुनते ही होंगे।  अगर भूल गये तो मैं थोड़ा बता देता हु।

Jab We Mat


गाने - songs 


Mauja hi mauja
A isk haye jannat dikhaye baithe bithaye
Tum se hi
Aaoge jab tum o sajna angna
Nagada ngada
To be continuous

कुछ याद तो आया ही होंगा वहा की दौड़ धुप करनेवाली शाहिद और करीना की story भी थोड़ी बहुत याद भी आयी होगी।

same वैसेही एक story है But , It,s not ३ hours Movie. It 's real story to five friends. They were going to chandrapur (Maharashtra) for one day camp.

पाच college friends थी। रूपा एल, रूपा बी, मनीषा , ममता और श्वेता।

एक दिन उन्होंने on day comp जाने के बारे में सोचा। जाने के लिए सभी friend तयार हो गए। Saturday को college से आने के बाद sunday क्या-क्या साथ पकड़ना है यह सभी ने packing भी की। श्याम के समय सभी एक एक idea बताने लगी।

सपनो की दुनिया में रात के १२ बजे। फिर भी जबरदस्ती से पाचो friend सोए। उठने में चार थोड़ा अलसी थे। श्वेता sanday morning को उठी और सभी के लिए पराठे और सब्जी बनाई। ममता ने भी सभी के लिए चिवड़ा पकड़ा। मनीषा, रूपा एल, रूपा बी, आराम से उठे।

Train 7.30 am की थी। Station सबसे पहले Mamta और Shweta ही पहुँचे और बाकि की दोनों ऑटो से आने के लिए ऑटो की राह देखने लगे। ऑटो ही मिलने में समय लगा। उधर ममता और श्वेता ने पाचो की ''वर्धा से चंद्रपुर के लिए टिकट भी निकले। ममता,रूपा बी और श्वेता ट्रेन में बैठी। परंतु अपनी दो Friend दुर दुर तक दिखाई नही दे रहे थे। इसके कारण हम परेशान होकर ट्रैन से उतर गए।

यह भी जरुर पढ़े  



Share on Google Plus

About Blog Admin

He is CEO and Faunder of www.pravingyan.com He writes on this blog about Tech, Poems, Love story, General knowledge, Earn money, Helth tips, Great lord and motivational stories. He do share on this blog regularly.